इस App पर आपको वो सब कुछ मिलेगा - सावधान ? वर्ना जाना होगा जेल | ~ Sikho Tech

इस App पर आपको वो सब कुछ मिलेगा - सावधान ? वर्ना जाना होगा जेल |


आज के समय में हर काम इन्टरनेट की मदद से हो रहा है. इन्टरनेट में मदद से आज कई अच्छे कामो के साथ-साथ कई गैरकानूनी काम भी किये जा रहे है. इन गैरकानूनी कामों की मोटी रकम भी बसूली जा रही है. अभी हाल में ही एक App को लेकर जब पुलिस को जानकारी लगी तो पुलिस के होश उड़ गये. वैसे ऐसे Apps की Google Play Store पर भरमार है जो आपको ऑनलाइन डेटिंग की सुविधा देने का दावा करते है. यहाँ आपको हम ये बताने की कोशिश कर रहे है कि आप किसी के कहने में ऐसे App का इस्तेमाल करते है तो आपको जेल जाना पड़ सकता है और आपकी समाज में बदनामी भी हो सकती है. ये पोस्ट आपको जानकारी के लिए दी गयी है कि आप इस तरह की गतिविधियो से दूर रहे.



इन Apps के माध्यम से इन्टरनेट पर सेक्स और एस्कार्ट का कारोबार चल रहा है और ये पुरे भारत में चल रहा है चाहे शहर छोटा या मेट्रो सिटी या टूरिस्ट सिटी आपको हर जगह सर्विस ले सकते है. हाल में ही इस कारोबार को कोटा पुलिस और दिल्ली पुलिस ने ट्रेस किया है. इस App से आप अगर काल गर्ल की सर्विस चाहते है तो बस एक क्लिक में आपको अपनी पसंद की चीज़ मिल जाएगी. इसके लिए आपको कही जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी. बस क्लिक कर देखते जाइए और जो चेहरा पसंद हो उसे उसे फिक्स कर लीजिये.


यही नहीं इस पर आपको, कितने रेट है, ये कहाँ उपलव्ध है इस सब की भी पूरी जानकारी मिलेगी. लोकल से ले कर विदेशी तक और हर उम्र की कॉलगर्ल मिल जाएगी. बस आपको मोटी फीस देनी होगी.
ये भी पढ़े -
1. जाने कहाँ कहाँ Use हुआ है Aadhar Card
2. शराब का ठेका कैसे ले | शराब का ठेका लेने का प्रोसेस क्या है |
इन Apps का प्रचार इन्टरनेट पर कई तरह से चल रह है. और बाकायदा शहरों के नाम के साथ मोबाइल नं तक दिये गये है. इन मोबाइल नं के माध्यम से आप सीधे whatsaap पर बात करके रेट तय कर सकते है. अगर आप ऑनलाइन पेमेंट करना चाहते है तो आप यहाँ निराश नहीं होगे क्यों कि इन Apps पर Online Payment की भी सुविधा मिल रही है. ये पूरा रैकेट इतना गोपनीय तरह से चल रहा है कि इसकी किसी को कानो कान खबर भी नहीं है. कई बार ये इतना हाईटैक होता है कि पुलिस भी इन तक नहीं पहुच पाती है. या इनको पकड़ने पर, इनका आपराध नहीं साबित नहीं हो पता है क्यों कि इससे जुड़े जायदातर लोग पैसे को लिए अपनी मर्जी से काम करे है और इसमें हर उम्र के लोग शामिल है.


आप को कोई ऐसी जानकारी या कोई जुड़ने का लालच देता है तों आप इससे दूर ही रहे. बरना आपको भी जलालत का सामना करना पड़ सकता है.    
अगर आप इस की और पोस्ट पढ़ना चाहते है तो हमे फॉलो कर सकते है. हमारी आपको यही सलह है कि इन्टरनेट पर अव्येर रहे और सुरक्षित रहे.

                     मुझे पूर्ण आशा है कि यहाँ दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट होगे और आपकी समझ में आ गया होगा कि आपको इससे दूर रहना है. आप इस जानकारी को whatsaap, twitter और facebook पर अपने दोस्तों, रिश्तेदारों के साथ Share करेगें, जिससे हमारे सभी के बीच जागरूकता पैदा होगी और अधिक से अधिक लोगो को फायदा होगा.  
ये भी पढ़े - (रोचक)
1. Apple X के फीचर mi दे रहा है 20 हजार के फ़ोन में ! जानें कीमत और फीचर 
2. विदेश जानें से पहले जानें इन Apps को, फिर ले पायेगें ट्रिप का पूरा मजा 
3. Internet क्या है? Internet कैसे चलता है, जानते है क्या ?
Previous
Next Post »