धमाल मचाने को तैयार नया mi A2, androidone ~ Sikho Tech

धमाल मचाने को तैयार नया mi A2, androidone

धमाल मचाने को तैयार नया mi A2, androidone

Xiaomi A Launch

Xiaomi का नया एंड्राइड वन Mi A2 जिसका  हर किसी को बेसब्री
 से इन्तजार था. Xiaomi  india की officalwebsite पर लांच हो चुका है. वेबसाइट पर दी गयी जानकारी  के अनुसार इस फ़ोन की पहली सेल 8 अगस्त शाम 4 बजे से शुरू हो गई.  यहाँ  हम आपको इस फ़ोन की समस्त Specifications और Price के बारे में बताएगें. Xiaomi के इस फ़ोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर है. और एंड्रॉयड one है, शियोमी का पहला एंड्रॉयड वन  स्मार्ट फ़ोन Mi A1 पिछले साल सितम्बर में लांच हुआ था जो शियोमी के 5X का ग्लोबल वेरियंट था. भारत में ये फ़ोन काफी पॉपुलर हुआ था. Mi A1 की सफलता से प्रभावित हो कर अब कंपनी इसका अगला वर्जन MI A2 को लांच किया है.

Best Ever Camera Quality 

          बेहतर फोटोग्राफी के लिए शियोमी मी ए2 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है . इसमें 12 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिये है इनका अपर्चर f/1.75 है. इस फ़ोन के front camera में Ai फीचर दिया गया है, जिसके साथ Sony IMX 376 लाइट सेंसर है जो की रात में भी वेहतर फीचर क्वालिटी देगा. front camera में auto focus के साथ ड्यूल LED flash है. वहीं इसके फ्रंट में सॉफ्ट LED फ्लैश के साथ 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है. फ्रंट और बैक दोनों ही कैमरों में फोटोज में बेहतर कलर के लिए सीन रिकॉग्निशन और पोट्रेट मोड दिया गया है.

Letest Android one ओरियो 8.1

यह फ़ोन एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है. जो की गूगल का प्रोग्राम है. Xiaomi Mi A2 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो पर चलेगा. और इसमें लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच भी  होगा. इसकी स्क्रीन पर सेटिंग्स मेन्यू का अबाउट फोन सेक्शन नज़र आ रहा है. Xiaomi Mi A2,  Mi 6X का मॉडल है जो एंड्रॉयड 8.1  ओरियो पर चलता है. इसके ऊपर कोई MIUI स्किन नहीं है. इसमें मई महीने का सिक्योरिटी पैच भी इंस्टॉल है.

शोयोमी ए 2, xiaomi mi a2
Mi A2
Fast Snapdragon 660 Processor 
इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है. इस प्रोसस्सेर के साथ 2.2 Ghz clock स्पीड है जिससे आपको किसी भी Game को चलाने में High Speed मिलेगी. 4 GB रैम साथ में दी गयी है. कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए जाने की उम्मीद है
Long Battery Life 
इसमें बैटरी 3010 mAh की दी गयी है. जिससे आपको बेहतर बैटरी का अनुभव मिलेगा. 

ये भी पढ़े -
                घर बैठे ऑनलाइन Affiliate Marketing से पैसे कैसे कमाए

Best Price in Range

इस फ़ोन की फाइनल कीमत अभी कुछ जायदा जानकारी नहीं है. Xiaomi A2 के  दो वेरियंट 4 GB RAM के साथ 32 GB मोमेरी की कीमत करीब रु16999GB RAM के साथ 128 GB मोमेरी की कीमत करीब रु21000 है. देखा जाये तो कीमत थोड़ी जायदा रखी गयी है. जो की क्लास के लोग ही अदा कर पायेगें. 


Specification 
Display
5.99 inches, 1080 x 2160 px
Camera
12 MP Dual Rear + 20 MP Front
 Android
Android One, v8.1
 Network
Dual Sim VoLTE, 4G, 3G, Wi-Fi,
 Processor
Snapdragon 660, 2.2 GHz
 Memory
4 GB RAM, 64GB inbuilt, 6 GB RAM, 128GB inbuilt
 Battery
3010 mAh Battery

मुझे पूर्ण आशा है की यहाँ Xiaomi Mi-A2 से सम्बंधित दी गयी जानकारी से आप संतुष्ट होगे और अगर आप को पोस्ट अची लगी तो शेयर करना ना भूलें.

ये भी पढ़े -
 1. शराब का ठेका कैसे ले | शराब का ठेका लेने का प्रोसेस क्या है |
 2. जाने कहाँ कहाँ Use हुआ है Aadhar Card | Check Usage Aadhaar Card |
Previous
Next Post »